गौराबादशाहपुर, जौनपुर। एचडीएफसी बैंक में खाताधारकों के खाते पर फर्जी लोन पास र लाखों रुपये हड़पने के मामले में कार्रवाई न होने तथा उक्त लोन की रिकवरी के लिए नोटिस जारी करने से आक्रोशित बैंक खाताधारकों ने बैंक के बाहर सोमवार की सुबह प्रदर्शन किया। बैंक कर्मियों को बैंक नहीं खोलने दिया।
आरोप है कि बैंक अधिकारी द्वारा उनसे ब्लैंक चेक ले लिया गया था। लोन पासकर पैसे गबन कर लिया गया। जब उनके खाते से पैसे कटने शुरू हो गए तब उनको इस गड़बड़ी का पता चला। बाद में उक्त मामले की जांच बैंक के उच्च अधिकारी को सौंपी गयी।
उन्हाेंने खाताधारकों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच होने तक कोई नोटिस जारी नहीं की जायेगी। अब ग्राहकों का आरोप है कि उनको लोन रिकवरी की नोटिस जारी की जा रही है। बैंक खाताधारक सीमा सोनकर, राजेश जायसवाल, अमित गुप्ता, निसार अहमद, कुबेर मोदनवाल, रामफेर गुप्ता, मोबिन अहमद ने आरोप लगाया था कि कुछ दिनों पहले बैंक अधिकारी द्वारा उनसे खाते में हुई गड़बड़ी को ठीक करने के नाम पर ब्लैंक चेक साइन करवा कर ले लिया गया। 
कुछ दिनों बाद उनके खाते से किसी का 5 हजार किसी का 6 हज़ार आदि कटने लगे। इस पर उन लोगों ने बैंक में शिकायत किया तो सर्वर की गड़बड़ी बताते हुए फर्जी स्टेटमेंट थमा दिया गया। जब दोबारा पैसे कटे तो इन लोगों ने मेन ब्रांच जौनपुर में शिकायत की। वाराणसी से आये बैंक अधिकारी ने लोगों को बताया कि मामले में काफी तेजी से कार्यवाही की जा रही है। बहुत जल्द ही लोगों के पैसे रिकवर किया जाएगा। तब तक आप लीग बैंक का कामकाज चलने दीजिये। अब ग्राहकों को लोन भरने के लिये नोटिस दिया जा रहा हे।
प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया। प्रदर्शन करने वालों में नवीन साहू सुहैल अहमद, कुलदीप प्रजापति, लोकप्रिय जायसवाल, राजू, मो अली, जुनैर अहमद, अब्दुल हलीम आदि शामिल रहे।