जौनपुर। जेसीआई शाहगंज शक्ति के तत्वावधान में शाहगंज नगर के बसंती देवी आईटीआई में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत छात्र एवं छात्राओं के लिये रोजगार मेले का आयोजन किया गया।
यह मेला स्वास्थ्य क्षेत्र की प्रमुख कम्पनी पोर्टिया द्वारा लगाया गया जहां संस्थाध्यक्ष डा. रूचि मिश्रा ने बताया कि यह मेला मुख्य रूप से लड़कियों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से लगाया गया है। इसी क्रम में संस्थान के निदेशक दिवाकर मिश्र ने जेसीआई शाहगंज शक्ति के इस प्रयास की सराहना किया। साथ ही कहा कि इस तरह के प्रयास से महिला स्वावलम्बन को बल मिलेगा।
जौनपुर के शाहगंज में स्थित आईटीआई संस्थान में आयोजित रोजगार
मेले में कम्पनी के अधिकारीगण, संस्थान परिवार एवं छात्र-छात्राएं।

वहीं दिल्ली से आये पोर्टिया कम्पनी के रोजगार प्रमुख पंकज कुमार ने बताया कि चयनित लोगों की नियुक्ति दिल्ली सहित उसके आस-पास के क्षेत्रों में की जायेगी। इस दौरान कोर्स के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन विकास जायसवाल ने किया। अन्त में सचिव डा. अनामिका मिश्रा ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार जताया।
इस अवसर पर डा. राजकुमार मिश्र, अंजू मिश्रा, मेघना वर्मा, ललिता मिश्रा, ईश नारायण मिश्र, सुनील तिवारी, श्याम कुमार, दीपक सिंह, विकास यादव, रविकान्त यादव, सुरेन्द्र प्रजापति, जंग बहादुर यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।