जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास पीली नदी में नहाते समय शनिवार को दोपहर एक युवक नदी में डूब गया। युवक के नदी में डूबने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में युवक की तलाश में जुट गई। समाचार लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल सका था।
दाउदपुर गांव निवासी सत्यप्रकाश तिवारी (२४) पुत्र नन्हकऊ तिवारी शनिवार को अपने पांच- छह साथियों के साथ पीली नदी में नहाने के लिए गया था। शाहपुर पुल के निकट नदी में पने चेकडैम के पास सभी युवक नहा रहे थे। चेकडैम के पास पानी का बहाव इतना तेज था कि सत्यप्रकाश जैसे ही नहाने के लिए पानी में डुबकी लगाई तो फिर से वह पानी के बाहर नहीं आया। उसके साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे। थक हार कर साथियों ने हल्ला मचाया। शोर सुनकर आस पास की बस्ती के लोग मौके पर जुट गए। थोड़ी ही देर में यह खबर कई गांवों में फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। एसडीएम रमापति राम बिंद, नायब तहसीलदार कृष्णराज सिंह,प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त, रमेश यादव, नरेंद्र कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गये। गांव के दर्जन भर से ज्यादा तैराक नदी में उतरकर युवक की तलाश करने में जुट गए। तेज बहाव व गहरे पानी के कारण डूबे युवक का पता नहीं चल सका। बाद में पुलिस ने फायरब्रिगेड सहित दस की संख्या में गोताखोरों को नदी में उतारा। लेकिन समाचार लिखे जाने तक नदी में डूबे युवक का पता नही चल सका।
उधर चकरीयहवा घाट पर पानी में डूबे रपटा पुल से होकर नदी पार करने की कोशिश में बदलापुर खुर्द निवासी 24 वर्षीय जुबरिल पानी की तेज धारा में खुद को संभाल नहीं सका। वह साइकल समेत नदी में गिर पड़ा। आस पास मौजूद चरवाहंो ने जुबरिल को तो सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि उसकी साइकल पानी की तेज धारा में बह गई।