जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के मथुरापुर बाजार में जांच करने आई महिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी और ढाबा संचालक से लाइसेंस मांगने पर विवाद हो गया। गुस्साए ढाबा मालिक ने महिला अधिकारी से गाली गलौज कर लिया।
बता दें कि गुरुवार की दोपहर में केराकत की खाद्य सुरक्षा अधिकारी डा. तूलिका शर्मा निरीक्षण करने के लिए मथुरापुर स्थित विपिन सिंह निवासी छतरीपुर के आदर्श ढाबे पर पहुंची। खाद्य निरिक्षिका ने संचालक से फ़ूड लाइसेंस मांगने लगी। इसी पर ढाबा संचालक महिला अधिकारी से उलझ गया। महिला अधिकारी ने जांच के दौरान ढाबा संचालक पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी तूलिका शर्मा का कहना है कि ढाबा का लाइसेंस मांगने पर संचालक ने लाइसेंस न होने और ढाबा के अच्छी तरह से न चलने की बात कही गयी। उसके बाद ढाबा पर रखे गए खाद्य सामग्री को लेकर पूछताछ करने पर ढाबा संचालक ने बदतमीजी, गाली देने और देख लेने की धमकी देते हुए भगाने लगा।
संचालक के क्रोध से डर के खाद्य सुरक्षा अधिकारी मौके की नजाकत को भांप कर वापस आ गई। घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दिया और संचालक से जब अपने उच्च अधिकारी से फ़ोन पर बात कराई तो वह उनसे भी फोन पर उलझ गया। महिला अधिकारी ने बताया कि आरोपी ढाबा संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।