जौनपुर। टीडी कालेज में छात्र संघ चुनाव कराए और छात्रों की अन्य समस्याओं का निस्तारण नहीं किए जाने पर प्राचार्य के बुद्धि‍ शुद्धि‍ के लिए यज्ञ किया।

छात्रों का आरोप है कि कालेज परिसर की समस्या को लेकर कई बार पत्रक दिया गया लेकिन किसी भी समस्या का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। जिससे कारण छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब भी छात्र वार्ता के लिए जाते हैं प्राचार्य मु्ददे पर वात करने के लिए तैयार नहीं होते हैं। छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र गुट काफी समय से मांग कर रहे हैं। लेकिन चुनाव की तिथि आज तक घोषित नहीं की गई। जिसे लेकर छात्रों में काफी आक्रोश है। इसी को लेकर छात्र संगठनों ने शुक्रवार को प्राचार्य के बुद्धि‍ शुद्धि‍ के लिए यज्ञ किया।
छात्र नेताओं ने चेतावनी दिया कि यदि शीघ्र चुनाव के लिए तिथि घोषित नहीं किया गया तो छात्र गुट आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी कालेज प्रशासन की होगी। इस मौके पर सचिन सिंह, रमेश यादव, अंशु सिंह, विशाल, उद्देश्य, हर्षित सिंह, नौजवान छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष शिवम सिंह गौड़ा, कौतुक उपाध्याय, अभिषेक, प्रवीण, शिखर, सर्वेश तिवारी, ओम पांडेय, प्रतीक, अवनीश, दिपेश, आकाश, राय, शुभम आदि मौजूद रहे।