बदलापुर, जौनपुर। यदि व्यक्ति के अंदर जज्बा हो, दृढ इच्छा शक्ति हो, संकल्प हो तो वे असम्भव को भी सम्भव कर सकता है। कौन कहता है कि आसमां में सुराग नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो तो दोस्तों।
वर्तमान समय में प्रधानाध्यापक के पद पर अभिनव प्राथमिक विद्यालय डोमपुर विकास क्षेत्र महराजगंज में तैनात केशव सिंह ने विद्यालय में संस्कार युक्त शिक्षा के साथ-साथ विद्यालय के भौतिक परिवेश को बदल दिया जो विद्यालय चारागाह था आज वहां स्वयं के निजी स्रोतों से समुदाय, जनप्रतिनिधियों के सहयोग से डेस्क, बेंच की व्यवस्था, सभी बच्चों को टाई-बेल्ट, परिचय पत्र, कॉपी, कलम, पेंसिल, रबर, रंग, चार्ट पेपर आदि सुविधाएं निःशुल्क दिया जाता है। आज शासन द्वारा निःशुल्क स्वेटर दिया जा रहा है इसके पूर्व ही केशव सिंह द्वारा स्वयं के निजी स्रोतों से ठंडी में स्वेटर, ऊलन की टोपी बच्चों को निःशुल्क दी जाती रही है।
विद्यालय में ग्रीन बोर्ड, मार्कर का प्रयोग हो रहा है। उच्च कोटि की चटाई की व्यवस्था, पौधरोपण, बागवानी विद्यालय परिसर की शोभा में चार चाँद लगा रहे है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बच्चों ने बड़े धूमधाम हर्षोल्लास के साथ मनाया। केशव सिंह ने बताया कि वर्तमान समय में सहयोगी शिक्षक नीलम सरोज, विनोद कुमार पाल, इश्तेयाक अहमद, अभिषेक कुमार का सराहनीय सहयोग मिल रहा है। प्रधान, विद्यालय प्रबन्ध समिति, बीईओ, बीएसए और जनप्रतिनिधियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।