जौनपुर। जेसीआई जौनपुर क्लासिक द्वारा जेसी सप्ताह के चौथे दिन यूएनएसडीजी 6 के तहत आज शीतला चौकियां देवचन्दपुर गांव में स्थित तालाब की सफाई का कार्य किया गया।


संस्थाध्यक्ष मधुसूदन बैंकर के नेतृत्व में जेसीआई क्लासिक के सदस्यों ने तालाब से गंदगी कूड़ा करकट को बाहर निकला उसके पश्चात घाटो को भी विधिवत सफाई कर लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर बोलते हुये संस्थाध्यक्ष मधुसूदन बैंकर ने कहा आज महिलाओं का महत्वपूर्ण पर्व हरितालिका तीज के अवसर पर तालाब और पूरे घाट की सफाई होने से आज पूजा में आने वाली सभी महिलाओं इत्यादी को काफी सहुलियत होगी। जोन डायरेक्टर विशाल गुप्ता ने कहा संस्था द्वारा किया गया यह कार्य वास्तव में सराहनी है।
जेसी सप्ताह चेयरमैन विष्णु सहाय ने कहा जेसीआई इण्डिया की मंशा राष्ट्रीय कार्यक्रम स्वच्छता अभियान से प्र्रेरित है और सभी जेसी भी इसके लिए तत्पर्य रहते है। प्रोग्राम डायरेक्टर अभिताष गुप्ता ने सभी सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सचिव कार्तिक सेठी, विनोद अग्रहरी, आशीष गुप्ता, श्याम जी सेठ, अजय गुप्ता, शुभम सेठ, रूपेश कसौधन, राजेन्द्र स्वर्णकार, अमित पाण्डेय, श्रवण श्रीवास्तव, गोपाल जी साहू, विकास अग्रहरी, किशन गुप्ता, रिशू सैनी, भोजपुरी कलाकार आशीष माली इत्यादि विशेष रूप से उपस्थित रहे।