जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के त्रिलोचन बाजार में व्यापार मण्डल के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष/जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू के निर्देश पर व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंदकर सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनुराग वर्मा के नेतृत्व में जीएसटी, महंगाई, व्यापारियों के उत्पीड़न के विरोध में व्यापारी एकता जिंदाबाद व्यापारियों का शोषण बन्द हो, के नारे लगाते हुए पूरे बाजार में भ्रमण कर विरोध जताया।

बन्दी का आलम यह रहा कि जहां मेडिकल स्टोर, किराना, सब्जी आदि की दुकानें पूर्ण रुप से बन्द रही वहीं चाय-पान तक के लिए लोग लोग भटकते रहे। सरकोनी बाजार के अध्यक्ष श्रीराम यादव के नेतृत्व में बाजार को पूर्ण रूप से बन्द कराया गया। पराउगंज बाजार के व्यापार मंडल के युवा अध्यक्ष शिवचन्द यादव शिव ने दर्जनों की संख्या में पदाधिकारियों व व्यापारियों के साथ चवरी व पराउगंज बाजार में भ्रमण कर लोगों को इस बन्दी के बारे में अवगत कराया।

जलालपुर बाजार के व्यापार मंडल अध्यक्ष पवन गुप्ता ने सैकड़ों व्यापारियों के साथ बाइक जुलुस निकालकर जलालपुर पुरानी बाजार, थानागद्दी रोड़, मड़ियाहूं रोड पर दुकानों को बन्द कराकर जीएसटी व महंगाई के विरोध में नारे लगाए।
इस अवसर पर मीडिया प्रभारी चन्दन सेठ, गनेश चौहान, संगम जायसवाल, संतोष अग्रहरी, दीपक अग्रहरी, जितेन्द्र अग्रहरी, अवधेश अग्रहरी, चन्दन जायसवाल, राजन अग्रहरी आदि उपस्थित रहे।