जौनपुर। गौराबादशाहपुर परिसर से सोमवार की सुबह पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले को छिपाने का प्रयास किया। ल‌ेकिन इसकी भनक एसपी को मिल गई। इसके बाद खलबली मच गई। एसपी के निर्देश पर थाने के मुंशी और एक होमगार्ड के खिलाफ लापरवाही बरतने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।
सखैला गांव निवासी सतीश गौतम को पुलिस ने शनिवार की रात गोड़हरा पुलिया से गिरफ्तार किया था। उसे रात्रि में हवालात में रखा गया था। सोमवार की सुबह करीब चार बजे सतीश ने कार्यालय में बैठे मुंशी जमील खान से कहा ‌कि गर्मी लग रही है। इस वजह से थाने के मुंसी और पहरे पर खड़े होमगार्ड नंदलाल राम उसे कार्यालय में ले आए और हथकड़ी लगाकर खिड़की से बांध दिया। करीब पांच बजे सतीश अपनी हथकड़ी सरकाकर हाथ निकाल लिया और भाग गया। जिस समय वह भागा पुलिस वाले खर्राटे ले रहे थे।
बदमाश सतीश गौतम पर कुकुहां गांव में पिछले वर्ष जयमाल के दौरान दूल्हे को गोली मारने का आरोप है। पुलिस ने उसे गैंगेस्टर में निरूद्घ कर पांच हजार का इनाम घोषित किया था। उपनिरीक्षक रविंद्र गुप्ता की तहरीर पर इनामी बदमाश सतीश गौतम, मुंशी जमील खां और होमगार्ड नंदलाल राम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसकी तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई है। एसपी डीपी सिंह का कहना है कि तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। भागे बदमाश की तलाश के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। मुंशी को निलंबित कर दिया गया है और होमगार्ड को बर्खाश्त करने के लिए कमांडेंट को पत्र लिखा जाएगा।