सिकरारा, जौनपुर। जनता जनार्दन इण्टर कालेज मेहंदी के प्रांगड़ में आयोजित मछलीशहर तहसील स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता में मेजबान विद्यालय के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। प्रतियोगिता के सभी खेलों में उक्त विद्यालय के खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से लोगो को तालियां बजाने को मजबूर कर दिया।
बालिकाओं के 800 मीटर की दौड़ में मेजबान विद्यालय की सविता यादव ने बाजी मारी तो बालकों के सीनियर वर्ग के जैबलिंग थ्रो में पंकज यादव ने सबको पछाड़ दिया। इसी विद्यालय का छात्र वैभव यादव बालकों के जूनियर वर्ग के आठ सौ मीटर के दौड़ में सभी को पीछे छोड़ दिया। वहींं बालकों के सीनियर वर्ग के आठ सौ मीटर दौड़ में किसान आदर्श इंटर कालेज प्रतापगंज के छात्र सन्त कुमार मौर्य सबसे आगे रहे। बालको के सीनियर वर्ग के लम्बी कूद में इण्टर कालेज रायगढ़ के गुलशन कुमार ने सबसे ऊंची कूद लगाया।
मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य व विद्यालय के प्रबंधक साहब लाल यादव ने विजेताओं को मेडल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। प्रधानाचार्य नीरज यादव ने आभार व्यक्त किया। निर्णायकों की भूमिका में नीरज ओझा, रमेश यादव, विजय सिंह, शिशिर सिंह, गुलाब यादव, संदीप सिंह आदि रहे।