अम्बेडकरनगर। निर्माणाधीन एनएच की कार्यदायी संस्था दिलीप बिल्डकॉन के डम्फर की चपेट में आने से बीडीसी सदस्य के पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।
टाण्डा रेलवे स्टेशन के ठीक सामने अकबरपुर से टाण्डा की तरफ आ रहे दिलीप बिल्डकॉन के डम्फर संख्या एमपी-39-एच-1922 की चपेट में आने से 22 वर्षीय अखिलेश पासवान पुत्र हौसला पासवान निवासी दौलतपुर काजी थाना अलीगंज की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक की माता लीलावती मौजूदा बीडीसी सदस्य भी हैं। स्थानीय लोगों ने चालक को व डम्पर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर तत्काल टाण्डा कोतवली निरीक्षक राम लखन पटेल व अलीगंज थानाध्यक्ष वीरेन्द्र रॉय मु पुलिस बल के पहुंच गए और परिजनों को समझा बुझा कर शव पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।
दिलीप बिल्डकॉन के वाहनों की तेज रफ्तार को धीमी करने की शिकायत क्षेत्रवासियों द्वारा लगातार की जा रही है लेकिन दिलीप बिल्डकॉन के चालक अपनी मनमानी करते रहते है जिसके कारण दिलीप बिल्डकॉन के वाहनों की चपेट में आने से अभी तक कई लोगों ने अपनी जान गवाई है।
दुर्घटना अकबरपुर टाण्डा मार्ग पर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने हुई है जो टाण्डा कोतवाली व अलीगंज थाना का बॉर्डर माना जाता है। कोतवाली निरीक्षक राम लखन पटेल ने बताया कि मामला अलीगंज थाना में पंजीकृत होगा। बहरहाल निर्माणाधीन एनएच की कार्यदायी संस्था दिलीप बिल्डकॉन के डम्फर का शिकार एक बार फिर एक युवा बन कर अपनी जान गवा चुका है लेकिन उक्त कार्यदायी संस्था के चालकों की रफ्तार कदापि कम नहीं हुई है जिससे भविष्य में भी लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।