जौनपुर। टीडी कालेज प्रशासन द्व‍ारा प्रताड़ित किए जाने के विरोध में छात्रों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया।
छात्रों का आरोप है कि बिना वजह की कालेज प्रशासन द्व‍ारा छात्रों को हर रोज प्रताड़ित किया जाता है। मेरी बात नहीं सुनी गई। बिना कारण पूछे प्राचार्य ने मारा पीटा और अपमानित किया। इससे पहले शनिवार को सुबह छात्रों का प्रतिनिधि मंडल प्राचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे था। आरोप है कि थाने पर उनकी बात नहीं सुनी गई तो कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच कर एडीएम को पत्रक सौंप कर अपनी समस्या से अवगत कराया।
एसडीेम मंगलेश दुबे को सौंपे गए पत्रक में बीएससी कृषि दूसरे वर्ष के छात्र मणि प्रकाश शुक्ल ने आरोप लगाया कि वह सात सितंबर को सुबह 9.30 बजे कालेज परिसर में पहुंचा था। क़्लास नहीं चलने के कारण मैं अध्ययन के लिए लाइब्रेरी में जा रहा था। तभी बलरामपुर हाल के पास सामने से प्राचार्य आ रहे थे। प्राचार्य ने रोकर पूछताछ करने लगे। मैंने बताया कि लाइब्रेरी में पढ़ने जा रहा हूं। बिना किसी कारण के ही मुझे मारा पीटा गया। शनिवार को मैं अपनी फरियाद लेकर लाइन बाजार थाने पर गया था। लेकिन वहां भी हमारी बात नहीं सुनी गई। प्राथमिक सूचना थाने पर दे चुका हूं। थाने से न्याय नहीं मिलने पर छात्र नेता कौतुक उपाध्याय, सत्यम त्रिपाठी ,उद्देश्य सिंह, अशोक उपाध्याय, अंजनी कुमार उपाध्याय, शिवांगी, पूजा, प्रिया आदि ने एस़डीएम को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई।