जौनपुर: महंगाई एवं सुरक्षा सहित हर मुद्दे पर फेल है मोदी सरकार: अजय शंकर | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, September 25, 2018

जौनपुर: महंगाई एवं सुरक्षा सहित हर मुद्दे पर फेल है मोदी सरकार: अजय शंकर | #AAPKIUMMID

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। केंद्र में सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार महंगाई बेरोजगारी सीमा सुरक्षा जैसे अन्य सभी मुद्दों पर विफल साबित हुई है। यह बातें कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अजय शंकर दुबे ने सोमवार की शाम अंजुमन सदर रियाज अहमद के आवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।
कांग्रेस नेता श्री दुबे ने कहा कि विगत लोकसभा चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी चुनावी सभाओं में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर तंज कसते हुए महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, सीमा सुरक्षा, आतंकवादी घटनाओं को मुख्य मुद्दा बनाकर प्रचार प्रसार किया। साठ दिनों का समय बदलाव के लिए देश की जनता से मांगा परन्तु अपना कार्यकाल पूर्ण करने जा रहे नरेंद्र मोदी व उनकी सरकार के चुनाव पूर्व सभी वादे केवल वादे ही रह गए। आज तक न तो एक भी बेरोजगारों को नौकरी मिल सकी और न ही भ्रष्टाचार में कोई कमी आई। महंगाई की तो बात ही छोड़ दीजिए। पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में जबरदस्त इजाफे के बाद भी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कभी इस स्तर पर नहीं पहुंचे थे। कच्चे दामों की कीमतों में भारी कमी के बाद भी आज देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत आसमान छू रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव के पूर्व एक सैनिक की शहादत के बदले 10 आतंकियों का सिर लाने की बात करते थे। आज पड़ोसी मुल्क के आतंकवादी हमारे सैनिकों के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं। आए दिन हमारे सुरक्षाकर्मियों को शहीद कर रहे हैं। परंतु केंद्र की सरकार और स्वयं नरेंद्र मोदी असहाय बने बैठे हैं। आतंकी घटनाओं का कोई माकूल जवाब नहीं दे पा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत करने का ढोल पीटने वाले मोदी की सरकार में रक्षा सौदों में भारी धांधली हुई है। इतना ही नहीं केंद्र की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार भी हर मोर्चे पर विफल साबित हुई। अपराधियों एवं अपराध पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रहा। प्रदेश को अपराध मुक्त करने का दावा करने वाले योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। आए दिन लूट, हत्या, चुनौती, बलात्कार जैसी घटनाएं कर अपराधी खुलेआम सरकार को चुनौती दे रहे हैं। सरकार अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रही है। बेरोजगार दर-दर की ठोकरे खाने को विवश है। सरकार रिक्तियां तो निकाल रही है परन्तु नियुक्ति नहीं हो पा रही है। किसान मजदूर सभी सरकार के क्रियाकलापों से परेशान है। गड्ढा मुक्त अभियान स्वयं सरकार को मुँह चिढा रहे हैं। केन्द्र एवं प्रदेश दोनों ही सरकारों से देश एवं प्रदेश की जनता का मोह भंग हो चुका है जनता इनके असली चेहरे को देख चुकी है। उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य प्रदेशों में चुनाव से पूर्व बनने वाले गठबंधन को देश की जनता आगामी आम चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता सौपने को तैयार बैठी है। इस मौके पर दिनेश तिवारी, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिषेक शुक्ल, विश्वनाथ गुप्त सदस्य प्रदेश कांग्रेस, सौरभ तिवारी, ब्रम्हदेव दुबे आदि उपस्थित रहे।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad