सिकरारा, जौनपुर। जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर समाधगंज बाजार के पास सोमवार को अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही एक कार में टक्कर मार दी। कार में सवार एक शिक्षक की मौत हो गई। जबकि कार चला रहे दूसरे शिक्षक घायल हो गए। जिनका इलाज इलाहाबाद के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
सुइथाकला ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय जैनपुर में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात शिक्षक राजेश पाल (38) अपने एक अन्य शिक्षक साथी धीरेन्द्र कुमार (34) जो कि मुंगराबादशाहपुर के प्राथमिक विद्यालय सरायखेम में शिक्षक के पद पर तैनात थे। दोनों कार से इलाहाबाद से आवश्यक कार्य बीएसए आफिस जा रहे थे। दिन में लगभग दो बजे ज्यों ही ये समाधगंज बाजार में पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक ट्रक अनियंत्रित होकर कार में टक्कर मारते हुए भाग गई। आमने-सामने की टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों को गम्भीर चोटें आई। सूचना पाकर रिश्तेदार इलाज हेतु इलाहाबाद ले गए जहां इलाज के दौरान शाम को राजेश पाल की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन से थाने ले आई।
थानाध्यक्ष संजय राय का कहना है कि एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है। लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिला है। हम आवश्यक कार्रवाई में जुटे हुए है। शिक्षक के मौत की सूचना पाकर प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर में जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिंह की अध्यक्षता में शिक्षकों ने शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी।