जफराबाद, जौनपुर। खुदरा व्यापारियों की समस्याओं व व्यापार पूर्व वर्षों की तुलना के निरन्तर कम होने के कारण, जीएसटी, एफडीआई, मंडी शुल्क, सैम्पलिंग, आयकर व आनलाइन ट्रेडिंग के कारण आ रही समस्याओं के निदान के लिए देश भर के व्यापारिक संगठनों ने सरकार को समय-समय पर ज्ञापन, धरना प्रदर्शन कर मांग करते रहे है। सरकार द्वारा हर रोज व्यापारियों हेतु नया नियम निकाल कर कही ना कही व्यापारियों का किसी न किसी बहाने से शोषण किया जा रहा है। जो कि हम व्यापारियों द्वारा बर्तास्त नही किया जायेगा।

यह बातें व्यापार मंडल जफराबाद के अध्यक्ष उमाकान्त गिरि ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होने कहा कि सरकार व्यापारियों की समस्या के निदान का कोई कदम नहीं उठा रही है। उक्त बन्दी के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि देश भर के प्रमुख व्यापारी नेताओं के विचार-विमर्श के बाद कन्फेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने जहां 28 सितम्बर शुक्रवार को भारत बंद का एलान किया है वहीं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश बंद का निर्णय लिया है। प्रांतीय उपाध्यक्ष इन्द्रभान सिंह इन्दू के निर्देशानुसार जफराबाद में बन्दी की जा रही है।
उन्होंने कस्बे के व्यापारियों से अपील भी किया कि वे अपनी-अपनी प्रतिष्ठान को शत-प्रतिशत बंद कर अपना प्रभावी विरोध दर्ज करायें। इस अवसर पर संरक्षक विजय बरनवाल, अशोक बरनवाल, ईश्वरचन्द उर्फ अन्नू हलवाई, संदीप कुमार सेठ जमाल हासमी, बसावन अग्रहरि, दिनेश सेठ , प्रकाश विश्वकर्मा, नवनीत बरनवाल, निसारूल हक, आसिफ, दीनदयाल, कयूम अंसारी, राम अवतार सेठ आदि उपस्थित रहे।