जौनपुर: विधायक के करीबी ठेकेदार ने जेई को दी धमकी, कहा...| #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, August 30, 2018

जौनपुर: विधायक के करीबी ठेकेदार ने जेई को दी धमकी, कहा...| #AAPKIUMMID

जौनपुर। इंटरलाकिंग सड़क के निर्माण में घटिया ईंट के इस्तेमाल के चलते भुगतान रोके जाने से खफा एक ठेकेदार ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अवर अभियंता को एक ठेकेदार ने धमकी दी है। ठेकेदार द्वारा अवर अभियंता को फोन पर दी गई धमकी और गालीगलौज का वायस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीडि़त अवर अभियंता की तहरीर पर लाइनबाजार थाने की पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ठेकेदार जिले के एक विधायक का करीबी बताया जा रहा है।
पुलिस को दी गई तहरीर में ग्रामीण अभियंत्रण विभाग (आरईएस) के अवर अभियंता राजाराम चौहान ने कहा है कि बदलापुर तहसील के भीलमदेव नकहरा में पीएमजीएसवाई मार्ग से अरविंद तिवारी के घर तक इंटरलाकिंग सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। अनुबंध के तहत सीमेंटेड ईंट का निर्माण कराने वाली कंपनी ओम सांई कान्स्ट्रक्शन है। सड़क निर्माण में घटिया ईंट का इस्तेमाल किए जाने के कारण ठेकेदार का भुगतान विभाग ने रोक दिया है। भुगतान रोके जाने के चलते ओम साईं कांस्ट्रक्शन के प्रोपराइटर मनोज सिंह निवासी शिवापार थाना लाइन बाजार ने २४ अगस्त को उन्हेंं फोन किया और भुगतान करने का दबाव बनाया।
जेई का कहना है कि उन्होंने काम का मानक पूरा करने के बाद ही भुगतान करने की बात कही तो मनोज सिंह उन्हें गालियां दी और एक विधायक का करीबी होने का दावा करते हुए विधायक के पास बुलाने का दबाव बनाया। उन्होंने जब कहा कि वह विधायक से मिल लेंगे तो उन्होंने फोन पर उनके साथ दुव्र्यवहार किया और इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहने की धमकी दी। यह भी कहा कि वह विकास भवन में उनक कार्यालय में ही आकर उन्हें देख लेंगे। अवर अभियंता ने पुलिस को दी गई तहरीर में अपनी जाल माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी मनोज सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में सीओ सिटी नृपेंद्र ने बताया कि जेई की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad