• शहादत के सिलसिले में हुआ जलसे का आयोजन

जौनपुर। उसमानिया ट्रस्ट की जानिब से शाही अटाला मस्जिद के सहन में गुरूवार की रात 8 बजे हजरत उस्मान गनी की शहादत के सिलसिले में जलसे का आयोजन किया गया। जिसकी शुरूआत हाफिज मोहम्मद ने तिलावत ए कलाम पाक से किया। उसके बाद मोहम्मद शाहीद मोहम्मद हसीन जौनपुर ने नाते नबी का नजराना पेश किया।
जलसे की सदारत पूर्व विधायक हाजी अफजाल अहमद ने किया। जलसे के निगराह अनवारूल हक गुड्डू ने कहा कि एक तरीके के जलसे कराने से लोगों को काफी मालूमात होती है। मौलाना आफाक ने अपनी तकरीर किया। मौलाना वसीम अहमद सेरवानी ने कहा कि हजरत उस्मान गनी का मरतबा बहुत ही ऊंचा है। उन्होंने कहा कि हजरत उस्मान गनी के निकाह में रसूल की दो-दो बेटियां थी वे गनी के लकब से नवाजे गये। मौलाना आफाक ने कहा कि हजरत उस्मान गनी के रास्ते पर चलना चाहिए और कुरान ए पाक की तेलावत ज्यादा से ज्यादा किया जाए और अपनी जिंदगी का मामूर बनाया जाए।
संचालन नियाज शाहीद शेखू ने किया। लोगों का शुक्रिया उस्मानियां ट्रस्ट के जनरज सेक्रेटरी हाजी अब्दुल अहद मुन्ने ने किया। इस मौके पर हाजी अब्दुल अवल, हाजी फैसल उस्मान, डा. तुफैल अंसारी, सकील मंसूरी, हफिज शाह, अंसार इदरीसी, कमालुद्दीन अंसारी, सहनवाज खान, लाल मोहम्मद रायनी, पप्पू पटिया आदि मौजूद रहे।