जौनपुर: बैंक फ्रेंचाइजी के कर्मचारी से 3.66 लाख की लूट | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, August 10, 2018

जौनपुर: बैंक फ्रेंचाइजी के कर्मचारी से 3.66 लाख की लूट | #AAPKIUMMID

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के भानापुर गांव के पास शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने यूनियन बैंक की फ्रेंचाइजी के कर्मचारी से असलहे के बल पर 3.66 लाख रुपये लूट लिए। सूचना के बाद पुलिस ने छानबीन की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों को पुलिस  हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी दिनेशपाल सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मातहतों को निर्देश दिए। 
सुरेरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासी वंशनारायण गिरी सुरेरी थाना क्षेत्र के कशेरू चौराहे पर यूबीआई की फ्रेंचाइजी वक्रांगी सेंटर चलाते हैं। शुक्रवार को फ्रेंचाइजी के कर्मचारी एवं वंशनारायण का भांजा बरसठी थाना क्षेत्र के हसिया गांव निवासी रवि गिरी, बंशनाराण का भतीजा धर्मेंद्र दोनों यूबीआई की रामपुर शाखा से फ्रेंचाइजी के खाते से 3.65 लाख रुपये निकाल कर सेंटर पर लौट रहे थे। दोनों बाइक से रामपुर थाना क्षेत्र के भानापुर गांव के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आए एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने बाइक चला रहे रवि की कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। और दूसरे ने पीछे रुपयों से भरा बैग लेकर बैठे धर्मेंद्र के हाथ से बैग छीन लिया। रुपये लूटने का बाद बदमाश पुन: उसी दिशा में फरार हो गए जिधर से आए थे। बदमाशों के जाने के बाद दोनों ने शोर मचाया लेकिन सूनसान स्थान होने के कारण कोई नहीं सुना।
फोन कर घटना की जानकारी फ्रेंचाइजी संचालक वंशनारायण और पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में मौके पर पुलिस और अन्य लोग भी पहुंच गए। पुलिस ने नाकेबंदी कराकर बदमाशों की छानबीन की लेकिन कोई सुराग बदमाशों का नहीं लगा। पुलिस ने बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। शाम को एसपी दिनेशपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली और घटना के शीघ्र खुलासे के लिए निर्देश दिया। एसपी दिनेशपाल सिंह का कहना है कि फ्रेंचाइजी संचालक वंशनारायम गिरी की तहरीर पर पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों की गिरफ्तरी के लिए टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad