लखनऊ। राष्ट्रीय समाजिक कार्यकर्ता संगठन के संयोजक मुहम्मद आफ़ाक ने अपने एक बयान में कहाकि अभी समाजवादी से निकाले गये अमर सिंह का जो बयान आया है उस बयान से स्थिति साफ हो गई है कि वह सिर्फ और सिर्फ दलाल है और दलाल किसी के नहीं होते।
जिन नमाज़वादियो को आर0एस0एस0 को खुश करने के लिए निशाना बनाया उन ही मुसलमानों की तारीफ 2004 के उप चुनाव में बुक्कल नवाब के मंच से कहा था कि मुलायम सिंह उस तरह बदल गये हैं जिस तरह इमाम हुसैन के साथ हुर हो लिए थे इसी तरह से हमारे नेता मुलायम सिंह आप के साथ हो लिए हैै। यही बात सुन कर बुक्कल नवाब के समर्थक खुश हुए और गुक्कल नवाब को उपचुनाव में अच्छा वोट मिला। बुक्कल नवाब, अमर सिंह, नरेश अग्रवाल, शाक्क्षी महाराज आदि जैसे लोग आर0एस0एस0 और भजपा को खुश करने के लिए बयान दे रहे है
इसका जनता पर कोई असर नही होने वाला क्योकि जनता 2019 में सवाल करेगीकि कहॉ गये 15 लाख, कहॉ है सलाना 2 करोड़ नौकरियॉ, कहॉ है जन धन योजना का लाभ, कहॉ गई कशमीर से धारा 370, अन्त में मुहम्मद आफाक ने कहा कि हर चुनाव में तारीक फतेह, तसलीमा नसरीन, सलमान रूशदी, जैसे लोगो को भाजपा लाती थी 2019 में भाजपा को अपनी हार नजर आ रही है तो इसलिए किसी को मोर्चा, तो किसी को अपशब्द बोलने के लिए मजबूर कर रहे है। नमाजवादियों की घर वापसी तो नही हो पाई है। फिर से 2019 की जीत का परचम लहराने को कोशिश में जुटे है भाजपा सरकार।