• सड़क पर उतरे उपभोक्ता, अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ की नारेबाजी

सुरेरी, जौनपुर। ट्रांसफार्मर फूंकने की वजह से 15 दिनों से अंधेरे में जीवन व्यतीत कर रहे इटाएं बाजारवासियों ने शुक्रवार को मड़ियाहूं कठिराव मार्ग पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। उपस्थित लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय विकासखंड रामनगर के इटाएं बाजार व आस-पास के गांवों में बिजली की सप्लाई के लिए 65 केबीए का ट्रांसफार्मर वर्षों पूर्व लगा था। जिस पर भार ज्यादा हो जाने के कारण ट्रांसफार्मर आए दिन खराब रहता है। जिसकी शिकायत के बाद किसी तरीके से बाजारवासी चंदा एकत्र कर ट्रांसफार्मर की मरम्मत कराकर ठीक कराए। करीब 15 दिन पूर्व ट्रांसफार्मर फिर से फूंक गया। जिसकी शिकायत कई बार बाजारवासियों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों सहित उच्चाधिकारियों से की लेकिन कोई भी आवश्यक कार्रवाई नहीं हुई। जिससे 15 दिनों से इटाए बाजारवासी सहित आसपास के लोग अंधेरे में जीवन व्यतीत करने को मजबूर हैं।
शुक्रवार को नाराज उपभोक्ताओं ने मड़ियाहूं कठिराव मार्ग पर इटाएं बाजार में सड़क पर सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया और बिजली विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क पर प्रदर्शन की वजह से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष नेवढ़िया विनोद यादव ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।