जौनपुर। भारत माता के वीर सपूत व अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद की जयंती सोमवार को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में मनायी गयी। इस दौरान जहां उनके चित्र पर माल्यार्पण किया गया, वहीं उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला गया
सहयोग फाउण्डेशन द्वारा सोमवार को रचना विशेष विद्यालय के बच्चों के बीच चन्द्रशेखर आजाद के जीवन से जुड़ी बातों की चर्चा की गयी। साथ ही प्रसाद वितरण का कार्यक्रम भी रखा गया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि सहयोग फाउण्डेशन युवाओं की एक ऐसी संस्था है जो समाज के लिये अपनी जागरूकता सहयोग और समाज में अपनी उपस्थिति एवं युवाओं को देश के उन वर्ग जो वाकई कमजोर व असहाय हैं, की मदद करती है। साथ ही कदम से कंधा मिलाकर चलने वाली संस्था है जो सभी सदस्यों के सहयोग से संचालित की जा रही है। संस्था द्वारा और भी कई योजनाएं लगातार चलायी जायेंगी जो समाज हित में होगी।
संस्था के कार्यक्रम में सफल बनाने में विद्यालय के प्रधानाचार्य नसीम अख्तर, पत्रकार ऋषि प्रकाश सिंह, युवा नेता सौरभ सिंह एडवोकेट, विकास सिंह, अभिनव सिंह, मो. आरिफ अली, कौशल सिंह, पंकज पाल, नीलेश यादव, पवन सिंह, अंकित पाण्डेय, राहुल, वैभव, पीयूष श्रीवास्तव, विशाल अग्रहरि सहित तमाम लोगों का सहयोग सराहनीय रहा।