जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र में अलग अलग हुए सड़क हादसों में टैंकर चालक की मौत हो गई जबकि शिक्षक समेत तीन लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को शहर के निजी अस्पताल से पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। 
प्रतापगढ़ जनपद के कन्हई हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पिपरी जलसा गांव निवासी 26 वर्षीय राजेश मिश्र डेयरी का टैंकर चलाते थे। रविवार की रात करीब 12 बजे वह  जौनपुर से बदलापुर की तरफ जा रहे थे। धनियांमऊ बाजार  के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे तारकोल लदे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राजेश की मौत हो गई जबकि तारकोल चालक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। उधर बक्शा बाजार में दो बाइक की टक्कर में शिक्षक समेत दो लोग घायल हो गए।
बक्शा थाना क्षेत्र के गोपालापुर गांव निवासी एवं टीडी इंटर कालेज के शिक्षक हृदयकुमार सिंह (५५) रविवार की शाम को अपनी बाइक से बक्शा बाजार आए थे। वह बाजार में सड़क किनारे बाइक खड़ी कर रहे थे तभी जौनपुर से तेज रफ्तार में नौपेड़वा की ओर जा रहा बाइक सवार शिक्षक की बाइक से भिड़ गया। जिससे दोनों लोग सड़क पर गिर पड़े। गंभीर रूप से घायल शिक्षक हृदय कुमार सिंह और दूसरी बाइक पर सवार राजकुमार (५०) निवासी बेलावा थाना बदलापुर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हृदय कुमार सिंह को जिला अस्पताल से निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने पीजिआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।