जौनपुर। जिले की सीमा से सटे आजमगढ़ जनपद के पंवई थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर शाहगंज कोतवाली मौके पर पहुंची लेकिन मामला पवई थाना क्षेत्र का होने पर संबंधित थाने को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पवई थाने की पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के गोडिला गांव के गुड्डू (26) पुत्र लालचंद व फिरतू (60) पुत्र तुलसी मंगलवार सुबह मोटर सायकिल से पड़ोसी जिला आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र में ईंट लेने के लिए भट्टे पर जा रहे थे। जोगियों बांध पुलिया से आगे पहुंचे कि अम्बेडकरनगर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे डम्फर ने बाइक सवारों को कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद चालक टैंकर लेकर भाग गया।
ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन घटनास्थल जौनपुर जिले के सीमा के पास आज़मगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र में होने पर पवई थाने को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची संबंधित थाने की पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु आज़मगढ़ भेज दिया। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन व भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक गुड्डू का एक वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। मृतक की गर्भवती पत्नी की दहाड़ें सुनकर मौके पर जुटे लोगों की आंखें नम हो गयी।