जौनपुर। बाइक से बकरी दबने के विवाद में शनिवार की सुबह तकरीबन शाहगंज के अरंद गांव में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें 10 लोग घायल हो गए। घटना में से गोली चलने से घायल हुए अधेड़ को राजकीय पुरुष चिकित्सालय  से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।
बताया जाता है कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे ईद त्योहार पर लोगों से मिलने के लिए अरनौला दीदारगंज आजमगढ़ निवासी एक युवक मोटर साइकिल से बगल के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अरंद गांव जा रहा था। गांव के पास में ही उसकी मोटरसाइकिल से इरफान उर्फ मिस्टर की बकरी दबकर मर गई। दुर्घटना के बाद हर्जाने की बात होने लगी। इस बात की जानकारी बाइक सवार युवक ने अरंद गांव में अपने परिचितों को दी। सूचना पर परिचित भी मौके पर पहुंच गए। हर्जाने की रकम को लेकर विवाद की स्थिति पैदा हो गई और इस सबके बीच अचानक एक मंनबढ  युवक ने इरफान उर्फ मिस्टर (50) पर फायर कर दिया। गोली उसके बाएं पैर में लगी। गोली चलने के साथ ही मिस्टर पक्ष के लोग सामने वाले पक्ष के ऊपर टूट पड़े।
जमकर हुए खूनी संघर्ष में मिस्टर का लड़का सलमान (27) व दूसरे पक्ष से फसीउद्दीन, आरिफ, रियाजुद्दीन, नसीम, कलीम, नदीम, उजैर व नदीम घायल हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार राजकीय पुरुष अस्पताल में कराया गया। गोली लगने से घायल मिस्टर को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपित समेत करीब दर्जनभर लोगों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नही हो सका।